सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई एनकाउंटर में ढेर

चंडीगढ़
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है। पानीपत जिले के समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात नौ बजे सीआईए टू टीम व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। गोली लगने पर एक बदमाश मौके पर ही मारा गया जबकि दूसरे के पैर में गोली लगी है। मारा गया बदमाश सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई राकेश उर्फ राका है।

बदमाश बिना नंबर प्लेट की सिल्वर गाड़ी में सवार होकर आए थे। उनके पीछे पानीपत पुलिस की सीआईए टू की टीम लगी थी। जैसे ही बदमाश नारायणा रोड पर ढोडपुर मोड़ के पास पहुंचे तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने को भी कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी। इसी बीच पुलिस की ओर जवाबी फायरिंग की गई। इस दौरान दोनों बदमाशों को गोलियां लग गई। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे की हालत नाजुक होने के चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

रंगदारी के मामलों में आरोपी था राका
पुलिस ने बताया कि प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई राकेश उर्फ राका पानीपत और कुरुक्षेत्र के दो रंगदारी के मामलों में आरोपी था। 32 साल का राकेश उर्फ राका सोनीपत के सिसाना गांव का रहने वाला था। वहीं घायल प्रवीण उर्फ सोनू जाट निवासी हरी नगर पानीपत का रहने वाला है।

तिहाड़ जेल में बंद शूटर प्रियव्रत
प्रियव्रत फौजी पहले सेना में था और 2015 में उसने नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद एक हत्या के केस में उसका नाम आया। जेल से जमानत के बाद वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ गया। फिर 29 मई 2022 को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उसका नाम चर्चाओं में आया। फिलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। पिछले महीने ही उसने जेल से ही पानीपत के डेयरी संचालक से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button