कौन हैं PCS ज्‍योति मौर्य से अफेयर को लेकर सुर्खियों में आए मनीष, उनके घर भी छिड़ा बवाल?

प्रयागराज
पीसीएस अफसर ज्‍योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का विवाद सोशल मीडिया में सुर्खियों में है। ऐसे में लोग यह भी जानने को उत्‍सुक हैं कि आखिर ये मनीष कौन हैं जिनका ज्‍योति मौर्य से अफेयर बताया जा रहा है। दोनों के बीच अफेयर का आरोप ज्‍योति के पति आलोक मौर्य ने लगाया है। आलोक ने यहां तक कहा है कि उनकी हत्‍या हो सकती है। पत्‍नी, मनीष के साथ मिलकर ऐसा करा सकती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आलोक की शिकायत पर डीजी होमगार्ड बीके मौर्य ने होमगार्ड कमांडेंट मनीष की जांच के आदेश दे दिए हैं। जांच होमगार्ड के ही डीआईजी संतोष सिंह को सौंपी गई है। जांच के दौरान ज्‍योति मौर्य का बयान लिए जाने की भी बात आई थी। बताया जा रहा है कि ज्‍योति ने इसे उनका व्‍यक्तिगत मामला बताते हुए बयान देने से इनकार कर दिया था। ज्‍योति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह पति-पत्‍नी के बीच का विवाद है। वो अदालत में लड़ाई लड़ रही हैं। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। जो कुछ कहना होगा वहीं कहेंगी।

मनीष की क्‍या है कहानी
उधर, मामला हाईलाइट होने के बाद सुर्खियों में आए मनीष दुबे के परिवार में भी इसे लेकर उथल-पुथल मची हुई है। बताया जा रहा है कि मनीष की पत्‍नी ने पूरे मामले में सार्वजनिक तौर पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि यह पारिवारिक मामला है। खुद हल करेंगी। मिली जानकारी के अनुसार मनीष दुबे के खिलाफ चल रही विभागीय जांच में मनीष की पत्‍नी का भी बयान लेने की कोशिश की गई थी लेकिन उन्‍होंने भी कुछ कहने से इनकार कर दिया।

ज्‍योति ने पढ़ाई में मदद की बात मानी
उधर, ज्‍योति मौर्य ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए इस बात को माना कि आलोक ने उनके अफसर बनने के सपने को पूरा करने में मदद की। हालांकि इसके साथ ही यह भी जोड़ा कि मदद का मतलब यह नहीं है कि टॉर्चर करेंगे। ज्‍योति ने कहा कि सोशल मीडिया पर जो भी चल रहा है उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। ज्‍योति ने कहा कि रिश्‍ता चाहे कितना भी खराब क्‍यों न हो जाए उसे कानूनी तरीके से सुलझाया जाता है लेकिन आलोक ने 12 साल के रिश्‍ते को सरेआम तार-तार किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button