अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक का पूल में वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

न्यूयोर्क

अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। 56 साल की एक्ट्रेस का ये अवतार देख फैंस शॉक्ड रह गए। उनका कहना है कि एक्ट्रेस की खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है। उन्होंने उम्र को मात दे दी है। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सलमा हायेक ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में डुबकी लगाते नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकती, 25 मिलियन फॉलोअर्स! आपमें से हर एक को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये देखते हुए कि आप सभी को मेरी बिकिनी तस्वीरें सबसे ज्यादा पसंद हैं, यहां आप सभी के लिए बिकनी वर्कआउट है। मुझे एक्सरसाइज करने से नफरत है- लेकिन मुझे पानी में डांस करके अच्छे पलों का जश्न मनाना पसंद है। मैं वास्तव में आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए प्रेरित और आभारी हूं।'

मैक्सिकन-अमेरिकन एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर सलमा हायेक का जन्म 2 सितंबर 1966 में हुआ था। उन्होंने Desperado, 'वाइल्ड वाइल्ड वेस्ट', 'डोगमा' और 'From Dusk till Dawn' जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्हें साल 2002 में Frida में पेंटर फ्रीडा काहलो का किरदार निभाकर दुनियाभर में पहचान मिली। वो बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हो चुकी हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सलमा ने 9 मार्च 2007 को फ्रेंच बिलिनेयर François-Henri Pinault से इंगेजमेंट को कंफर्म किया था। साथ ही प्रेग्नेंसी की भी अनाउंसमेंट की थी। फिर साल 2009 में दोनों ने वैलेंटाइन डे पर पेरिस में शादी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button