वेंकटेश अय्यर ने विराट का ऐसा कैच लपका, अनुष्का के चहरे का रंग उड़ा

नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर मैच खेला गया। इस मैच में मेजबान आरसीबी को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस पूरे सीजन में आरसीबी की ओर से विराट कोहली, फाफ डु प्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल ने ही ज्यादातर रन बनाए हैं और टीम इन तीनों पर जरूरत से ज्यादा आश्रित नजर आने लगी है। एक बार फिर फाफ डु प्लेसी इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेले और विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी की। कप्तान विराट ने 37 गेंदों पर 54 रन बनाए, लेकिन मैच के किसी भी स्टेज पर उन्हें किसी और बल्लेबाज का साथ नहीं मिला। ऐसा लग रहा था कि विराट कोहली का टी20 वर्ल्ड कप 2022 वाला पाकिस्तान के खिलाफ मैच वाला रूप देखने को मिलेगा। विराट जब तक क्रीज पर थे, तब तक आरसीबी जीत की रेस में बना हुआ था। 13वें ओवर की पहली ही गेंद पर विराट कोहली कैच आउट हुए और यहां से आरसीबी का पतन पूरी तरह से शुरू हो गया। बाउंड्री लाइन पर वेंकटेश अय्यर ने विराट कोहली का जो कैच लपका, उसे देखकर अनुष्का शर्मा भी हैरान-परेशान ही नजर आईं।

विराट कोहली ने गैप में गेंद खेली, लेकिन वेंकटेश अय्यर ने अपनी बाईं ओर दौड़कर बाउंड्री लाइन के पास दमदार कैच लपका। जिस गेंद पर आरसीबी को चौका मिलना चाहिए था, उस गेंद पर उसे मैच का सबसे बड़ा झटका लग गया। आरसीबी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। केकेआर ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 200 रन बनाए। जेसन रॉय ने 56 जबकि कप्तान नीतीश राणा ने 48 रनों की पारी खेली।

इसके बाद आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 179 रन ही बना पाई। इस जीत के बाद केकेआर की टीम प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर आ गई है, वहीं आरसीबी पांचवें पायदान पर बनी हुई है। इस सीजन में यह आरसीबी की चौथी हार थी। वहीं केकेआर की आठ मैचों में यह महज तीसरी जीत थी। ओवरऑल बात करें तो चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और गुजरात टाइटन्स 10-10 प्वॉइंट्स के साथ क्रम से नंबर-1 और नंबर-2 पोजिशन पर हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button