टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार से परेशान ग्राहक ने कहा- इसे वापस ले जाओ; देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इस EV में ऐसा क्या हुआ?

नई दिल्ली
टाटा के इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड भारतीय बाजार में लगातार बढ़ती जा रही है। मार्केट में टाटा टियागो ईवी, टाटा टिगोर ईवी और टाटा नेक्सन ईवी की बंपर डिमांड है। लेकिन इस बार टाटा की इलेक्ट्रिक कार कुछ दूसरी वजह से चर्चा में है। बता दें कि टाटा की एक इलेक्ट्रिक कार में खराबी आने के कारण एक कार मालकिन को काफी परेशान होना पड़ा। इलेक्ट्रिक कार मालिक ने टि्वटर पर पोस्ट कर अपना दर्द बयां किया है। आइए इस पर एक नज़र डालते हैं।

ईवी मालिक का नेक्सन ईवी के साथ खराब अनुभव
दरअसल, ट्विटर पर @SocialCarmelita नाम के यूजर ने टाटा नेक्सन ईवी से संबंधित एक ट्वीट किया है। ट्विटर पर पोस्ट कर कार्मेलिटा फर्नांडीस नाम की एक Tata Nexon EV मालिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में समस्याएं बताई हैं। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि उनकी नेक्सन ईवी के साथ उनका अनुभव काफी बेकार रहा। सर्विस से परेशान से होकर ईवी मालिक ने टाटा से अपनी कार को वापस ले जाने को कहा है। लेकिन, आखिर Nexon EV के मालिक ने ऐसा क्यों कहा? आइए इस पर एक नजर डालते हैं।

शिकायत में इन दो घटनाओं का जिक्र
कार मालिक ने अपने पोस्ट में दो घटनाओं का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि एक बार समस्या आने पर उन्होंने किसी डीलरशिप से बैटरी को बदलवाया था। वहीं, दूसरी बार उन्हें मुंबई से पुणे यात्रा करते समय दिक्कत आई, जब वे नेक्सन ईवी को दोबारा चार्ज करने के लिए चार्जिंग स्टेशन पर रुकी, उस समय उन्होंने पाया कि टाटा का चार्जिंग स्टेशन वर्क नहीं कर रहा था।

टोल-फ्री नंबर भी नहीं कर रहा था काम
कार्मेलिटा फर्नांडीस का दावा है कि तुर्भे और फूड मॉल में चार्जिंग स्टेशन बिल्कुल भी काम नहीं कर रहे थे। कार्मेलिटा का यह भी दावा है कि Tata के ZConnect सपोर्ट ने कोई सपोर्ट नहीं दिया और कंपनी का टोल-फ्री नंबर 18008332233 बिल्कुल भी काम नहीं करता है। ऐसे में कार मालिक को काफी समस्या का सामना करना पड़ा।

टाटा ने पोस्ट पर किया रिप्लाई
कार्मेलिटा फर्नांडीस (@SocialCarmelita) के शिकायती पोस्ट के बाद टाटा ने मदद करने के लिए पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कार्मेलिटा फर्नांडीस से उनकी सारी डिटेल्स और लोकेशन मांगी, जिससे संबंधित टीम ईवी मालिक की मदद कर सके।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button