तुनिषा शर्मा मौत मामला: शीजान ने पासपोर्ट वापसी के लिए लगाई याचिका

मुंबई

टेलीविजन एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) जेल से छूटने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन पर अपनी को-स्टार और एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. महीनों जेल में रहने के बाद पिछले महीने ही वह जेल से (Tunisha Sharma Suicide Case) छूट चुके हैं. वहीं अब मुंबई की एक अदालत में अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था. मंगलवार को कोर्ट उनकी अर्जी पर सुनवाई करेगा.

 ​​वसई कोर्ट कल करेंगी शीजान के पासपोर्ट पर सुनवाई

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोमवार को ट्वीट करते हुए बताया कि, "एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत का मामला. टेलीविजन एक्टर शीजान खान ने पुलिस द्वारा जब्त किए गए पासपोर्ट को वापस करने के लिए वसई कोर्ट में अर्जी दाखिल की. ​​वसई कोर्ट शीजान खान की इस अर्जी पर कल सुनवाई करेगी".वसई कोर्ट ने शेजान को 1 लाख रुपये के मुचलके के साथ जमानत देने का आदेश दिया था और एक्टर को अपना पासपोर्ट भी जमा करने को कहा था. शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था और तब से वह न्यायिक हिरासत में है.

 शो के सेट पर मृत पाई गई थी तुनिषा शर्मा

तुनिषा शर्मा की कथित तौर पर 24 दिसंबर, 2022 को पालघर में वालीव के पास टीवी धारावाहिक अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली गई थी. दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए अगले दिन शीजान को गिरफ्तार किया गया था. उन्हें मार्च में एक अदालत ने जमानत दे दी थी, जिसमें कहा गया था कि जांच पूरी होने और चार्जशीट दाखिल होने के बाद से उन्हें जेल में रखने की कोई जरूरत नहीं है.इस साल की शुरुआत में, वालीव पुलिस ने 21 वर्षीय अभिनेता की मौत के मामले में शीज़ान पर आरोप लगाते हुए वसई अदालत में 524 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी. शेजान के परिवार ने पहले दावा किया था कि दिवंगत एक्ट्रेस की मां ने उन्हें झूठे मामले में फंसाया था और आगे दावा किया कि तुनिषा उनके लिए 'परिवार' की तरह थीं. शीज़ान कथित तौर पर अली बाबा दास्तान-ए-काबुल की अपनी सह-कलाकार तुनिषा शर्मा को अपनी मृत्यु से कुछ सप्ताह पहले डेट कर रहे थे. दोनों के महीनों पुराने रिश्ते को खत्म करने के पखवाड़े बाद वह मृत पाई गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button