ट्यूशन टीचर निकला दिल्ली में बुजुर्ग महिला और बेटी का कातिल, हत्या के बाद किया था ये काम

नई दिल्ली
दिल्ली में शाहदरा के कृष्णा नगर इलाके में मां-बेटी हत्या मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पकड़े गए आरोपी अंकित सिंह राजपूत से पूछताछ कर अब उसके साथी किशन की तलाश कर रही है। किशन ट्यूशन टीचर है और मृतका गिन्नी के घर आकर उसे अंग्रेजी पढ़ता था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आरोपियों ने राजरानी व उनकी बेटी गिन्नी की गला रेतकर हत्या कर दी थी और उसके बाद घर से नकदी व गहने लूटकर फरार हो गए थे।

मृतका 64 वर्षीय राजरानी ने अपनी बेटी गिन्नी को अंग्रेजी पढ़ाने के लिए ट्यूटर किशन को रखा हुआ था। रात के समय वह घर पर पढ़ाने के लिए आता था। वारदात के दिन किशन अपने दोस्त अंकित के साथ ऑटो से उनके घर पहुंचा और घर से कुछ दूर पहले ही दोनों ऑटो से उतर गए। इसके बाद दोनों पैदल ही बुजुर्ग के घर गए। दोनों ने पहले राजरानी व उनकी बेटी से बातचीत की। फिर पहले राजरानी और उसके बाद गिन्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और बाद में अलमारी से नकदी व गहने लूटकर लखनऊ फरार हो गए थे। पुलिस ने लखनऊ के पास आरोपी अंकित सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है।

फ्लैट से बदबू आने पर पता चला था
31 मई रात करीब आठ बजे पुलिस को कृष्णा नगर के ई ब्लॉक स्थित एक फ्लैट में मां-बेटी की मौत की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट से तेज बदबू आ रही थी। मां-बेटी मृत पड़ी थी और उनका शव सड़ चुका था। उनके गले पर धारदार हथियार के निशान थे। प्राथमिक जांच में गला रेतकर हत्या की बात सामने आ रही है। घर से कुछ सामान भी गायब था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button