श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छत्रपति’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई।

श्रीनिवास बेलमकोंडा और नुसरत भरूचा की फिल्म 'छत्रपति' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म छत्रपति से श्रीनिवास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में नुसरत भरूचा की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। श्रीनिवास बेलमकोंडा ने कहा, छत्रपति मेरे लिए कई मायनों में एक खास फिल्म है।

वीवी विनायक ने मुझे मेरे तेलुगु डेब्यू में निर्देशित किया था और अब वह मेरे बॉलीवुड डेब्यू के भी निर्देशक हैं, जो इस सहयोग को और भी अहम बनाता है। हम दर्शकों के सामने इसे पेश करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। नुसरत भरुचा ने कहा, ह्लश्रीनिवास बेलमकोंडा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था, जो स्क्रीन पर बहुत नैचुरल लगते हैं।मैं बड़े पैमाने पर बनी इस पैन-इंडिया फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं और टीम छत्रपति इस फिल्म के साथ लोगों को सीटी बजाने और हूटिंग करने के ऐसे कई मौके देती है। वहीं फिल्म के निमार्ता डॉ जयंतीलाल गड़ा ने कहा, ह्लछत्रपति में एक एक्शन पैक्ड एंटरटेनर की सारी खासियत मौजूद है, जो पैन-इंडिया दर्शकों को खूब भाने वाली है। ट्रेलर फिल्म की पेशकश और हमारी सभी कोशिशो की गवाही देता है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे अपनाएंगे और इस पर अपना जी भरकर प्यार भी लुटाएंगे।

निर्देशक वी.वी.विनायक ने कहा, ह्लश्रीनिवास बेलमकोंडा एक आदर्श कमर्शियल हीरो हैं जो पूरी सहजता के साथ कुछ बेहद जबरदस्त तरीके से हाई-आॅक्टेन एक्शन और स्टंट करते हैं, जो स्क्रीन्स पर भी जोरदार दिखता है। उसके ऊपर से नुसरत की स्क्रीन प्रेसेंस और प्रदर्शन के साथ-साथ मजबूत कलाकारों की टुकड़ी और कहानी लोगों को बांधे रखेती है और 'छत्रपति' को एक रोमांचक सिनेमाई पेशकश बनाती है। वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित और वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) प्रस्तुत 'छत्रपति', एस.एस. राजामौली की फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमे प्रभास लीड रोल में नजर आये थे। इस फिल्म में भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 मई 2023 को देश भर में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button