सोनाक्षी की वेब सीरीज ‘दहाड़’ का ट्रेलर रिलीज, 12 मई को ओटीटी होगी रिलीज

 

मुंबई

वेब सीरीज 'दहाड़' का रोंगटे खड़े कर देनेवाला ट्रेलर आज 3 मई को रिलीज हो चुका है और इसी शो से सोनाक्षी सिन्हा ओटीटी में कदम रखने जा रही हैं। इस ट्रेलर में खाकी वर्दी में सोनाक्षी सिन्हा काफी दमदार दिख रही हैं। फिल्मों के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है और फीमेल लीड किरदार में काफी दबंग नजर आ रही हैं। वेब शो 'दहाड़' का ट्रेलर सस्पेंस से भरा है, जो एक दो नहीं बल्कि 27 लड़कियों के मौत की मर्डर मिस्ट्री की कहानी है।

इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा हरियाणा की पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो पेशे और अपने रौब से भी दबंग है। उनके सामने आ रही एक-एक करके कई लड़कियों के गायब होने की कहानी और उन सबकी कहानी एक जैसी ही होती है। अब सोनाक्षी उन लड़कियों के मिस्ट्री के पीछे खोजबीन में जुटती हैं और उन्हें लगता है कि इन लड़कियों को जिस आदमी ने भगाया है उसी ने उनका मर्डर भी किया है।

सोनाक्षी को विजय वर्मा पर शक लेकिन बाकी पुलिस वाले कन्फ्यूज
आखिरकार शक की सूई विजय वर्मा के किरदार पर जाकर टिकती है। जहां सोनाक्षी को उन्हें लेकर यकीन हैं वहीं बाकी पुलिस वाले एक प्रफेसर और बाल बच्चे वाले विजय वर्मा के किरदार को आरोपी मानने से हिचकिचा रहे हैं। और फिर शुरू होती है असली कातिल के असलियत को सामने लाने की जंग। इस सीरीज 'दहाड़' में कुल आठ एपिसोड्स हैं। इस अपकमिंग सीरीज को बर्लिन इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में दिखाया गया था।

रीमा कागती और जोया अख्तर की सीरीज
रीमा कागती और जोया अख्तर की इस सीरीज
को रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज 'दहाड़' में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह जैसी तगड़ी स्टार कास्ट शामिल है। बता दें कि 'Dahaad' 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में 12 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

'दहाड़' के बाद 'बड़े मियां छोटे मियां'
वहीं सोनाक्षी सिन्हा के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह 'दहाड़' के बाद 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी। यह पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सोनाक्षी के साथ टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button