टॉम क्रूज़ ने ट्विटर पर शेयर किया ‘मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट 1’ का BTS वीडियो

और शायद इसीलिए लोग कहते हैं कि टॉम क्रूज के लिए कोई भी मिशन इम्पॉसिबल नहीं है। ग्लोबल सुपरस्टार अपने अगले मिशन के साथ एक बार फिर से तैयार हैं। जी हां, टॉम क्रूज स्टारर 'मिशन इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट 1' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। एक बार फिर अपने खतरनाक और जांबाजी वाले स्टंट से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं। फिल्म की रिलीज से पहले एक BTS वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रेन सीक्वेंस का ऐसा नजारा है जो हैरान करने वाला था। इस वीडियो को टॉम क्रूज ने ट्विटर पर शेयर किया है। अपनी इस फ्रैंचाइजी फिल्म में एक बार फिर से टॉम क्रूज अपने आईएमएफ एजेंट एथन हंट के तौर पर फिर से डेयरिंग स्टंट्स दिखाने जा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेन सीक्वेंस का वीडियो सामने आया है, जिसपर क्रूज पहाड़ों और नदियों के बीच स्टंट वाला जलवा दिखाने वाले हैं।

राइटर डारेक्टर क्रिस्टोफर इस ट्रेन सीक्वेंस को एक अगले लेवल पर ले जाना चाहते थे और कोई ऐसी ट्रेन उन्हें नहीं मिली जिसे स्टंट सीन के लिए इस्तेमाल किया जा सके। उन्होंने कहा कि उन्हें ट्रेन को शूटिंग में बर्बाद करने के लिए इसे खुद ही बनानी पड़ी। ट्रेन ऐसी होनी थी जो नॉर्मल ट्रैक पर भी फंक्शन करे। ट्रेन सीक्वेंस वाला ये BTS वीडियो देख फैन्स पागल हो गए हैं। इस सीन में कुछ ऐसे नजारे हैं जो दिल दहलाने के लिए काफी हैं।

लोगों ने इस वीडियो को देखकर कहा है कि उनसे अब इस फिल्म का और इंतजार नहीं हो पा रहा। जिस तरह से मूवी में कैमरा, एक्शन और प्रैक्टिल लेवल का ध्यान रखा गया है उसे देखकर लोग तारीफें करते नहीं थक रहे। बता दें कि इस वक्त फिल्म को लेकर रिव्यू भी इंटरनेट पर छाया है। इस फिल्म की तुलना पिछली 'मिशन इम्पॉसिबल' से करते हुए कुछ मीडिया हाउस ने अपने रिव्यू दिए हैं।

कुछ लोगों को पसंद आ रही तो कुछ पिछली फिल्मों को बता रहे बेस्ट
ट्रांस वुमन, कॉमेडी राइटर और फिल्म क्रिटिक्स Danielle Solzman ने कहा- Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One अब तक की बेस्ट 'मिशन इम्पॉसिबल' है। Deadline Hollywood Daily के Todd McCarthy ने कहा है- ये एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए एक नई एंट्री है और बेहद प्रभावशाली जो एक नए स्तर पर है।हालांकि, कुछ ने इस फिल्म के लिए नेगेटिव रिव्यूज भी दिए हैं। David Ehrlich, IndieWire ने कहा है- हो सकता है कि 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट 1'इस फ्रैंचाइजी की बेस्ट मूवी न हो। Kaitlyn Booth, Bleeding Cool ने कहा है कि ये फिल्म पिछली दो फिल्मों की तुलना में पीछे नजर आ रही है। इसे उन्होंने औसत दर्जे की ब्लॉकबस्टर फिल्म बताई है।

याद दिला दें कि टॉम क्रूज अपने इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वो Ethan Hunt का रोल पिछले 20 साल से निभा रहे हैं और कहा है कि वह जल्दी रुकने वाले भी नहीं हैं। उन्होंने कहा था वो Indiana Jones and the Dial of Destiny के हीरो Harrison Ford के नक्शे कदम पर बढ़ना चाहते हैं, जिन्होंने इस किरदार को Raiders of the Lost Ark (1981) के बाद भी 42 साल बाद भी जिंदा रखा। उन्होंने कहा था, 'उम्मीद करता हूं कि मैं भी उनकी उम्र तक इस फिल्म को कर सकूं।'

12 जुलाई को रिलीज हो रही 'मिशन: 'इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट 1'
बताते चलें दें कि इस फिल्म में टॉम के साथ विंग रैम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी भी नजर आएंगे। फिल्म एक्शन और थ्रिल से भरपूर है जिसके लिए ये जानी जाती है। 'मिशन इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन' का लेखन और निर्देशन दोनों क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है और 12 जुलाई को सिनेमाघरों मे रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button