प्रियल का रोल निभाने के लिए उस किरदार पर गहराई से रिसर्च किया: बेनाफ दादाचंदजी

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो 'सपनों की छलांग' जिÞंदगी की झलक दिखाता एक दिल छू लेने वाला ड्रामा है, जिसमें झांसी की एक लड़की राधिका की दिलचस्प कहानी है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई जैसे बड़े शहर में विश्वास की छलांग लगाती है।

इसमें मेघा रे मुख्य किरदार निभा रही हैं। इस शो में हाल ही में दिखाया गया कि राधिका अपने पैरेंट्स, खासतौर पर अपने पिता राधेश्याम यादव (संजीव जोतांगिया) को इस बात के लिए मनाती है कि वे उसे करियर बनाने के लिए मुंबई जाने दें। एक अनजान शहर में रहने के संघर्षों के बीच राधिका को अपनी पहली जॉब पर अपने बॉस को प्रभावित करने की मुश्किल से निपटना होगा। मशहूर एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी इस शो में राधिका की बॉस प्रियल मेहता का रोल निभा रही हैं।

प्रियल मेहता बड़ी सख्तमिजाज बॉस हैं और हर काम बेहतरीन चाहती हैं और इस वजह से आॅफिस में तनाव और डर का माहौल बना रहता है। यह किरदार कुछ ऐसा है, जिससे आप बड़े प्यार से नफरत करना चाहेंगे। इस किरदार के बारे में बताते हुए बेनाफ दादाचंदजी कहती हैं, प्रियल मेहता एक ऐसी महिला हैं, जिन्हें बकवास बिल्कुल पसंद नहीं है। वो काफी बिजनेस माइंडेड हैं और अपनी टीम के साथ बहुत सख्ती से पेश आती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button