दाह संस्कार की थी तैयारी, श्मशान घाट पहुंची पुलिस ने चिता से क्यों उठा ली लाश, जानिए क्या है माजरा?

समस्तीपुर

समस्तीपुर के चकमेहसी थाना इलाके के डढ़िया गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जिसके बाद ससुरालवाले दाह संस्कार के लिए श्मशान घाट पहुंच गए। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता से लाश को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि नवविवाहिता का हत्या की गई है।

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत
मृतका की पहचान 21 साल की अंजलि कुमारी के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार डढ़िया गांव के संतोष से अंजलि की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। मृतिका ससुराल में रहती थी। जबकि उसका पति पंजाब में रहकर मजदूरी करता है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार शाम मोबाइल पर किसी बात को लेकर पति से विवाहिता की कहासुनी हुई थी। जिसके बाद उसने गले में दुपट्टा डाल घर में बांस की बल्ली से लटकर सुसाइड कर लिया।

ससुरालियों पर हत्या का आरोप
वहीं  पुत्री की मौत की सूचना पर दरभंगा जिले के विशनपुर थाना क्षेत्र के घनुकी बसंत गांव से आयी विवाहिता की मां सुशीला देवी ने बताया कि डढ़िया गांव पहुंचने पर उसकी पुत्री का शव पलंग पर लेटा मिला। बाद में ससुराल के लोग उसका दाह संस्कार करने के लिए श्मशान घाट ले गए।

जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस पहुंची और श्मशान घाट पर चिता में रखे गए शव को बरामद किया। मृतका की मां का आरोप है कि दहेज में 51 हजार रुपए दहेज की राशि बकाया रहने के कारण ससुराल वालों ने उसकी पुत्री की हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच नें जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button