कॉस्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा – अगर मना नहीं करती तो कर चुकी होती 30 फिल्में

मुंबई
 कॉस्टिंग काउच को लेकर अब तक कई एक्ट्रेस खुलासा कर चुकी है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। हिंदी और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पायल घोष ने भी कॉस्टिंग काउच को लेकर एक खुलासा किया है। उनके इस खुलासे ने बॉलीवूड इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया है। एक्ट्रेस पायल घोष अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 11वीं फिल्म का ऐलान किया है। इस खास मौके पर पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इंडस्ट्री में कॉस्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने इस पोस्ट में खुलासा किया कि ज्यादा फिल्में पाने के लिए ‘आपको सोना होगा।’ जिसके बाद से ही पायल चर्चाओं में आ गई हैं।

पायल घोष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 11वीं फिल्म की घोषणा करते हुए इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने लिखा, “प्यार की आग के साथ: रेड, मैं अपनी 11वीं फिल्म पूरी करूंगी। अगर मैं सोती तो आज मैं 30वीं फिल्म पूरी कर लेती।” पायल की इस पोस्ट के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि पायल ने कॉस्टिंग काउच के लिए मना करने पर कई फिल्में गंवाई हैं।

हालांकि ये पूरा माजरा क्या है ये समझने से पहले ही पायल ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया। पायल के इस पोस्ट के बाद कई लोग उन्हें क्रिटिसाइज कर रहे हैं तो कई पायल के सपोर्ट में हैं और उनसे इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। पायल इससे पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर भी गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के साथ जबरदस्ती करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद भी पायल खासी चर्चाओं में आ गई थीं। पायल सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपन फैंस के साथ अपनी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।

फिल्म ''ट्रायल पीरियड'' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
जेनेलिया देशमुख एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ''वेड'' रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब इसके बाद जेनेलिया की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर इस समय सभी का ध्यान खींच रहा है।

जेनेलिया की इस नई फिल्म का नाम ''ट्रायल पीरियड'' है। फिल्म के ट्रेलर में जेनेलिया को सिंगल मदर के रूप में दिखाया गया है। वह बच्चे की खातिर परीक्षण के तौर पर एक व्यक्ति को घर में लाती है। इसके लिए वह कई लोगों का इंटरव्यू लेती हैं और उनसे मुलाकात करती हैं। अंततः वह उज्जैन के एक व्यक्ति को चुनती हैं। इसके बाद फिल्म की कहानी उन दोनों की जिंदगी में पैदा होने वाले पारिवारिक रिश्तों और व्यक्तित्व के टकराव पर आगे बढ़ती है।

फिल्म ''ट्रायल पीरियड'' एक अपरंपरागत परिवार के एक साथ आने पर आधारित है। आलिया सेन द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख, मानव कौल, शक्ति कपूर, शीबा चड्डा, गजराज राव और जिदान ब्रेज़ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 21 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी।

जेनेलिया के काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ''वेड'' रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म के जरिए उन्होंने मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। साथ ही उन्होंने काफी दिनों के बाद दोबारा सिनेमा में काम करना शुरू किया। अब उनकी फिल्म ''ट्रायल पीरियड'' आ रही है। तो दर्शक उत्सुक हो जाते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button