तेर रफ्तार कार और टेंपो की हुई आमने-सामने की टक्कर, 6 लोगों की गई जान

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दर्दनाक हादस हुआ है। यहां खेरागढ़ में एक तेज रफ्तार कार और टेंपों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, इस हादसे में 6 लोगों की मौक हो गई तो 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पातल में भर्ती कराया। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह हादसा सोमवार की देर रात थाना खेरागढ़ क्षेत्र के जियो पेट्रोल पंप के पास हुआ। प्राप्त समाचार के मुताबिक, टेंपो में सवार सभी 10 यात्री सवार थे।

सभी यात्री सैंया क्षेत्र से खेरागढ़ गांव की तरफ जा रहे थे। उसी वक्त सामने से आई तेज रफ्तार XUV 300 ने टेंपों में सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टेंपों के परखच्चे उड़ गए और सवारियों में चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी और टेंपों में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। इस हादसे में टेंपों सवार पिता-पुत्र और चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। तो वहीं, मंगलवार सुबह अस्पताल में एक और घायल जय प्रकाश की पत्नी ब्रजेश ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में बृजमोहन शर्मा, मनोज शर्मा निवासी खेरागढ़, जय प्रकाश उनके 12 वर्षीय पुत्र वरुण निवासी नगला उदैया खेरागढ़ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।  

वहीं, मंगलवार सुबह घटना में घायल जय प्रकाश की पत्नी ब्रजेश की मौत अस्पताल में हो गई। तो वहीं, इस हादसे के बाद कार चालक गाड़ी को छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार छानबीन में सामने आया कि कार चालक अएला सैंया निवासी बंटी ने खेरागढ़ में अपने दो साथियों पिंकू और बनिया के साथ शराब पार्टी की थी।  

ऑफर के बाद चर्चाओं में मोबाइल बेचने वाला दोनों दोस्तों को गांव में छोड़कर कार से बंटी घर जा रहा था। एसीपी ने बताया कि पिंकू और बनिया को पकड़ लिया। कार छोड़कर फरार चालक बंटी की तलाश की जा रही है। वहीं, मृतक के परिवारजन मुकेश शर्मा ने बताया कि कार चालक तेज गति से सामने से आया और ऑटो में भिडंत हो गई। ऐसा मंजर कभी नहीं भूलूंगा। वहीं, इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार के कोहराम मचा हुआ है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button