गर्मी की छुट्टी! आधे से कम कीमत पर मिल रहे कूलर, फ्लिपकार्ट सेल की टॉप-5 डील्स

नई दिल्ली
गर्मियां आने वाली हैं और इसके साथ ही एयर कूलर्स और एयर कंडिशनर्स जैसे होम अप्लायंसेज भी महंगे होने वाले हैं। बेहतर है कि आप पहले ही तैयारी पूरी कर लें और अभी एयर कूलर्स पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट का फायदा उठाएं। लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर ब्रैंडेड कूलर ओरिजनल कीमत के आधे से भी कम में खरीदने का मौका मिल रहा है। हम सेल में मिल रही टॉप-5 कूलर डील्स आपके लिए एकसाथ लेकर आए हैं, जिनमें से आप बेस्ट का चुनाव कर सकते हैं।
 
कम कीमत में सबसे भरोसेमंद कूलर की तलाश है तो यह बेस्ट ऑप्शन होगा क्योंकि इसे 40,000 से ज्यादा यूजर्स ने 4.1 स्टार रेटिंग्स दी हैं। इस कूलर का ओरिजनल प्राइस 20,990 रुपये है और इसपर 54 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। आप 9,599 रुपये में मिल रहे इस कूलर पर 1,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं।
 
बड़े कमरे में जबर्दस्त कूलिंग आपकी जरूरत है तो 95 लीटर क्षमता वाला बड़ा कूलर आपको पसंद आ सकता है। इसका ओरिजनल प्राइस 16,999 रुपये है और इसपर 52 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक इस मॉडल को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इसपर 500 रुपये तक का फायदा एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहा है।
 
आपका बजट 5,000 रुपये से कम है तो यह कूलर आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसपर 61 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है और ग्राहक इसे 9,999 रुपये के बजाय 3,899 रुपये में खरीद सकते हैं। इसपर 500 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसमें डेडिकेटेड आइस चैंबर भी दिया गया है, जिससे हवा ठंडी बनी रहे।
 
रिमोट कंट्रोल के साथ आने वाले इस केल्विनेटर एयर कूलर को 50 पर्सेंट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसकी ओरिजनल कीमत 11,990 रुपये है और फ्लिपकार्ट पर यह 5,990 रुपये में मिल रहा है। कॉम्पैक्ट साइज वाला यह कूलर इनवर्टर से भी चलाया जा सकता है और इसमें USB चार्जिंग पोर्ट के अलावा 4-वे एयर फ्लो के साथ शानदार कूलिंग मिलती है।
 
अगर आपको टावर स्टाइल वाला एयर कूलर चाहिए तो केल्विनेटर के इस कूलर को 53 पर्सेंट के फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। 15,990 रुपये की ओरिजनल कीमत के मुकाबले यह केवल 7,490 रुपये में मिल रहा है। कूलर हनीकॉम्ब पैड्स के साथ आता है और इसमें वॉटर लेवल इंडिकेटर भी दिया गया है। इसे आसानी से रिमोट की मदद से कंट्रोल या ऑपरेट किया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button