अरविंद केजरीवाल को झटका, यूपी में आप का सिर्फ एक चेयरमैन वो भी बीजेपी के पाले में

मुजफ्फरनगर

यूपी में राजनीति चमकाने की कोशिश में लगे अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को पश्चिम यूपी में उनकी ही पार्टी के चेयरमैन ने झटका दे दिया है। निकाय चुनाव में यूपी में आम आदमी पार्टी के एक मात्र शाहपुर नगर पंचायत से चेयरमैन बने हाजी अकरम कुरैशी भाजपाई हो जाएंगे। 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को हाजी अकरम समर्थन देंगे। अकरम अब आप के बजाय केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान के पाले में दिख रहे हैं।

चेयरमैन हाजी अकरम ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में हाजी अकरम ने कहते हैं कि मैं घोषणा करता हूं कि भाजपा की मोदी सरकार और योगी सरकार से प्रभावित हूं। केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के नौ साल के कामों ने प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी के हाथों को मजबूत करुंगा। संजीव बालियान के चुनाव में मदद करूंगा। वही नहीं हाजी अकरम से शाहपुर में कई होर्डिंग्स लगे हैं, जो पूरी तरह से भाजपाई रंग में रंगे हैं। इनमें अकरम से बड़ा संजीव बालियान की तस्वीर है। वहीं होर्डिंग में ऊपर नरेंद्र मोदी से लेकर अमित शाह तक बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद हैं।

   आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के हाजी अकरम हैं जिले के एकमात्र नगर पंचायत अध्यक्ष हैं जो आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव जीते थे। इसके पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें बधाई दी थी। आम आदमी पार्टी ने इस जीत के सहारे यूपी राजनीति को और मजबूत करने में लग गई थी। अब अचानक हाजी अकरम के भाजपा को समर्थन वाले बयान ने राजनीतिक हलचल पैदा कर दी है। देखना दिलचस्प होगा अब आगे आप की राजनीति क्या होती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button