मीरा से पहली बार मिलकर शर्मिंदा हुए थे शाहिद

मुंबई

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने 7 जुलाई को अपनी सालगिरह मनाई। इस मौके पर दोनों ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए एक-दूसरे के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया। मीरा ने शाहिद को विश करते हुए लिखा- रोशनी आपको घर तक ले आएगी और आप मेरा घर हैं। हैप्पी 8 बेबी। वहीं शाहिद ने मीरा के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा- तारों से भरे आसमान के बीच, मैंने तुम्हें अपना दिल दे दिया।

आगे बढ़ो और मेरे टुकड़े करके देखो… तुम खुद को केवल मेरे दिल में पाओगी (प्लीज मुझे मत मारो क्योंकि मैंने तुम्हारे पसंदीदा गाने का अपना वर्जन बनाया है) जीवन भर के लिए मेरी पत्नी को शादी की सालगिरह मुबारक।ह्ण शाहिद और मीरा की मुलाकात तब हुई थी जब मीरा महज 20 साल की थीं। उस वक्त वो कॉलेज में पढ़ाई कर रही थीं, वहीं शाहिद उस वक्त 34 साल के थे। दोनों एक अरेंज मैरिज सेटअप में मिले और शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, शाहिद बताते हैं कि जब वो मीरा से शुरूआत में मिले थे, तब वह थोड़े शमिंर्दा थे। हालांकि, कुछ समय बाद एक्टर को एहसास हुआ कि मीरा को उनके स्टारडम से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हाल ही में मिड-डे को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने मीरा के साथ पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा- ह्यजब मेरी और उसकी मुलाकात हुई तो मीरा के बारे में सबसे पहली बात जो मैंने नोटिस की, वह 20 साल की थी, मैं 34 साल का था और मैं थोड़ा शमिंर्दा था। मुझे लगा कि वो मुझसे काफी यंग है। मैं अक्सर किसी से भी मिलकर, उनसे कनेक्ट होकर खुश हो जाता था। जब मैं मीरा से मिला, तो वह इस बात से बिल्कुल एक्साइटेड या इम्प्रेस नहीं थी कि मैं एक एक्टर हूं।

शाहिद ने आगे कहा- ह्ययही पहली चीज थी जो मुझे अच्छी लगी। वाह, वह 20 साल की है और मुझसे मिलकर बिल्कुल नॉर्मल है। उसे वाकई मेरे एक्टर होने से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि, जब आप किसी से मिलते हैं, तो आपको उनका व्यवहार देखकर समझ आ जाता है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो आपके सामने दिखाते हैं कि उन्हें कोई परवाह नहीं है, लेकिन असल में वह ऐसी चीजों से इफेक्ट होते हैं। मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में था, जो मुझे नॉर्मल महसूस कराए। उसे मेरे अभिनेता होने से फर्क न पड़े। मीरा को देखकर ऐसा लगा कि मेरी खोज पूरी हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button