सैम ह्यूगन के प्रियंका चोपड़ा को किया किस, मचा हंगामा

न्यूयॉर्क

प्रियंका चोपड़ा के पास इन दिनों आराम करने का जरा भी समय नहीं है! मेट गाला 2023 में धूम मचाने के बाद एक्ट्रेस 'लव अगेन' फिल्म के प्रीमियर में पहुंच गईं। इसमें उनके साथ लीड रोल में सैम ह्यूगन भी हैं। फिल्म में प्रियंका अपने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद प्यार पाने के कठिन सफर पर होती हैं। 'लव अगेन' का बुधवार को न्यूयॉर्क में प्रीमियर हुआ जिसमें प्रियंका, सैम और निक जोनस ने शिरकत की। इवेंट से वायरल हो रहे एक वीडियो में सैम प्रियंका को नाक पर किस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके क्लिप से एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे लेकर गलत मतलब निकाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि सैम ने प्रियंका को लिप किस किया है।

जैसा कि फैंस Sam Heughan, Priyanka Chopra और सेलीन डायोन स्टारर 'लव अगेन' का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में न्यूयॉर्क में किया गया था। सैम और प्रियंका के साथ निक का भी फिल्म में एक छोटा सा कैमियो है। तीनों ने प्रीमियर में शिरकत की। इवेंट के लिए प्रियंका ने ब्लू गाउन के साथ पफी स्कर्ट पहनी थी। उनकी ड्रेस में बड़ा सा बो था। उन्होंने अपने बालों को सीधा स्टाइल किया। इस दौरान सैम ऑल-ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे। वहीं निक ग्रे सूट में नजर आए। प्रीमियर पर जब सैम प्रियंका से मिले, तो उन्होंने उनकी नाक पर किस किया।

प्रियंका और सैम का नोज किस
Love Again के प्रीमियर में सैम ह्यूगन के प्रियंका चोपड़ा को किस करने पर फैंस ने ढेर सारे रिएक्शन दिए हैं। एक फैन ने लिखा, 'दोस्तों के बीच इतना प्यारा किस। फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता।' एक ने लिखा, 'सैम को प्रियंका को उनकी नाक पर किस करते देखना, यह बहुत प्यारा है।' लेकिन वहीं कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आई और इसकी एक फोटो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया।

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार रिचर्ड मैडेन के साथ 'सिटाडेल' में देखा गया था। रुसो ब्रदर्स के वेब शो का प्रीमियर 28 अप्रैल, 2023 को प्राइम वीडियो पर हुआ। इसमें प्रियंका को नाडिया सिन और रिचर्ड मैडेन को मेसन केन के रूप में दिखाया गया है। बॉलीवुड में वो 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button