खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए बॉक्सिंग सीख रहीं रूही चतुर्वेदी

मुंबई
कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में अपना बेस्ट देने के लिए जमकर मेहनत कर रही है। उन्होंने बॉक्सिंग और मस्कुलर स्ट्रेंथ, फ्लेक्सिबिलिटी और अलर्टनेस के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, खतरों के खिलाड़ी 13 की तैयारी मेरे लिए फिजिकल और मेंटल दोनों रूप से एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। जिस पल से, मैं शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुई, मुझे पता था कि मुझे अपनी कसरत, आहार और जीवन शैली में महत्वपूर्ण बदलाव करने होंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मैं बेस्ट शेप में हूं।

रूही मिस इंडिया वल्र्डवाइड 2010 की फाइनलिस्ट थीं। उन्होंने कई फैशन ब्रांड और जाने-माने डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग भी की। उन्होंने 2012 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म आलाप से अभिनय की शुरूआत की। रूही ने कुंडली भाग्य में एक विरोधी की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि हासिल की और उन्हें आशाओं का सवेरा.. धीरे धीरे से शो में भी देखा गया। जैसा कि अभिनेत्री एक लोकप्रिय रियलिटी शो में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है, वह अच्छा प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, बॉक्सिंग सीखना विशेष रूप से फायदेमंद रहा है, क्योंकि यह चुनौतियों में अमूल्य होगा। मैं अपनी सारी तैयारियों को अभ्यास में लाने और शो में यह दिखाने के लिए उत्साहित हूं कि मैं क्या बनी हूं। शो में रूही के अलावा अंजुम फकीह, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम भी नजर आएंगी। खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रसारण जल्द ही कलर्स पर होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button