एक बार फिर एक शानदार स्मार्टफोन लाने की तैयारी में नथिंग

नई दिल्ली

Nothing Phone (2) की लॉन्च का ऐलान कर दिया गया है। Nothing Phone (2) इससे पहले लॉन्च Nothing Phont (1) से पावरफुल होगा। कंपनी ने ऐलान किया है कि Nothing Phone (2) स्मार्टफोन में लेटेस्ट Snapdragon 8 सीरीज की चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी को किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कंपनी ने इतना जरूर साफ कर दिया है कि Nothing Phone (2) को इस साल जून तक लॉन्च किया जा सकता है। फोन को लॉन्च डेट का ऐलान अगले कुछ माह में किया जा सकता है।

कीमत और फीचर्स
इससे पहले लॉन्च Nothing Phone (1) की डिजाइन को लेकर उसे काफी वाहवाही मिली थी। ऐसे में कंपनी से इस बार कुछ और नया करने की उम्मीद की जा रही है। Nothing Phone (2) में पहले की तरह ही ट्रांसपेरेंट डिजाइन दी जाएगी। हालांकि अपकमिंग स्मार्टफोन पहले से ज्यादा पावरफुल होगा, क्योंकि इसमें आपको लेटेस्ट जनेरेशन वाली Qualcomm 9 Gen सीरीज वाली चिपसेट देखने को मिलेगी। हालांकि लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि Nothing Phone (2) की कीमत पहले के मुकाबले काफी ज्यादा होगी। Nothing Phone (1) को कंपनी ने मिड-बजट रेंज में लॉन्च किया था। लेकिन Nothing Phone (2) को प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। Nothing Phone (1) को फ्लिपकार्ट से बैंक डिस्काउंट ऑफर में 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स
Nothing Phone (1) में 6.5 इंच की फ्लेक्सिबल OLED डिस्पले मिलती है, जो 60Hz से 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आती है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को 33W फास्ट चार्जिंग और 4500mAh की बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। Nothing Phone (1) के रियर पैनल पर 50 MP सैमसंग JN1 सेंसर और 50 MP Sony IMX766 सेंसर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button