सांसद संजय सिंह ने किया सीएम योगी पर पलटवार बोले -‘सबसे लेता है पंगा, भाजपा सरकार है नंगा’

सैदनगली
यूपी नगर निकाय चुनाव की लड़ाई अब तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सासद संजय सिंह (Sanjay Singh) अमरोहा (Amroha) पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोला, आप सांसद पार्टी प्रत्याशी कविता सैनी के पक्ष में वोटों की अपील करते हुए सीएम योगी के 'नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा' के बयान पर तंज कसा और उसी अंदाज में पलटवार करते हुए कहा, 'सबसे लेता है पंगा, भाजपा सरकार है नंगा', वहीं पीएम मोदी (Narendra Modi) के मन की बात पर कहा कि यूपी में गन की बात हो रही है और मोदी जी मन की बात कर रहे हैं.

आप सांसद संजय सिंह नगर पंचायत सैदनगली पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से वोटों की अपील करते हुए कहा कि हमारे कैंडिडेट को चुनाव प्रचार नहीं करने दिया जा रहा है. आप के समर्थक पंचू अग्रवाल पर तीन एफआईआर कर दी गईं. बच्चों तक पर एफआईआर कर दी गई. गाड़ियां रोक देते हैं, गाड़ियों पर एफआईआर कर देते हैं, थाने में बंद कर देते हैं. संजय सिंह ने कहा कि 'मैं योगी आदित्यनाथ जी से कहना चाहता हूं डेमोक्रेसी है, लोकतंत्र है, जो जिसको वोट या प्रचार करेगा, उसे चुनाव आयोग के नियमों के तहत करने दीजिये.'

सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना
आप सांसद ने कहा कि अगर यहां की जनता झाड़ू चलाना चाह रही है बीजेपी को हराना चाह रही है, तो इस प्रकार के चक्र रचकर हमारे अभियान को ओर हमारी ओर जनता के मकसद को रोक नहीं सकते. संजय सिंह ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा, "बाबा जी चुनाव प्रचार में कह रहे हैं कि नगर पंचायत, नगर पालिकाओं का तीसरा इंजन भी हम ही को दे दो कह रहे है. मोदी जी का इंजन मोदी जी के लिये काम कर रहा है. कितने दुर्भाग्य की बात है कि हमारी राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जंतर मंतर पर बैठी हैं, सुप्रीम कोर्ट  के कहने पर एफआईआर दर्ज हो रही है.

संजय सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ 'नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा' के बयान पर पलटवार करते कहा कि 'सबसे लेता है पंगा, भाजपा सरकार है नंगा' वहीं पीए मोदी के मन की बात एपिसोड पर हमला बोलते हुए कहा उत्तर प्रदेश में मन की नहीं, कल की बात हो रही है. यह सब ड्रामे नौटंकी से देश में कुछ होने वाला नहीं है. वो अडानी के प्रधानमंत्री हैं, देश के प्रधानमंत्री नहीं है. आकाश से लेकर पाताल तक अपने दोस्त गुजरात के मित्र अडानी को दे दिया. उन्होंने गैस, सड़क, बिजली, पानी सब उन्हें दे दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button