सेना ने फंदा कसा तो रोने लगे इमरान खान, अमेरिकी सांसद से बातचीत का ऑडियो लीक

पाकिस्तान
इमरान खान पाकिस्तान के वो नेता बन गये हैं, जो अपनी हर बात से पलट जाते हैं। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री का एक ऑडियो लीक हुआ है, जिसे सुनकर कोई भी कहेगा, कि गिरगिट रंग बदलने के मामले में दूसरे नंबर पर आएगा, पहला सीट रिजर्व इमरान खान के लिए है। पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान, जिन्होंने पिछले साल अप्रैल में संयुक्त राज्य अमेरिका पर उन्हें सत्ता से बेदखल करने का आरोप लगाया था, उन्होंने अमेरिका से ही खुद को बचाने के लिए गुहार लगाई है।

मरान खान का एक ऑडियो लीक हुआ है, जिसमें वो अमेरिका की सांसद से बात कर रहे हैं और खुद को बचाने की गुहार लगा रहे हैं। पीएम मोदी के खिलाफ एफआईआर क्यों करना चाहती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ये वही इमरान खान हैं, जिन्होंने पिछले एक साल में पानी पी-पीकर अमेरिका को कोसा है, भला बुरा कहा है और अब उसी अमेरिका से अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं। इमरान खान का ऑडियो लीक इमरान खान और अमेरिकी कांग्रेस सदस्य मैक्सिन मूर वाटर्स का एक ऑडियो लीक हुआ है, जो शनिवार से सोशल मीडिया पर तैर रहा है।

 इस ऑडियो में इमरान खान की आवाज सुनी जा रही है। इस ऑडियो क्लिप में सुना जा सकता है, कि इमरान खान अमेरिकी सांसद को पाकिस्तान में मानवाधिकार उल्लंघन के बारे में बता रहे हैं और उनसे कह रहे हैं, कि 'मेरी हत्या हो सकताी है।' इमरान खान लीक हुए ऑडियो क्लिप में ये कहते हुए सुने जा सकते हैं, कि "ये वक्त, शायद हमारे इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण समय में से एक है। हमारे पास इस देश में सबसे विचित्र स्थिति चल रही है।"
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button