प्रदेश में दोबारा कांग्रेस की सरकार सत्तासीन हो कार्यकर्ता निष्ठा से करें काम: यादव

राजनांदगांव

आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन द्वारा 19 मई शुक्रवार को स्थानीय एबीस ग्रीन में शहर जिला कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक आयोजित की गई। जिसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व छग सहप्रभारी डा.चंदन यादव द्वारा यह बैठक ली गई।
जानकारी देते हुए शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अमित चंद्रवंशी ने बताया कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के निदेर्शानुसार जिला स्तर पर बैठक का आयोजन लगातार जारी है। इसी क्रम में आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव डा.चंदन यादव ने शहर जिला कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक ली। जिसमें उन्होंने प्रत्येक पदाधिकारियों से परिचय प्राप्त कर उनसे सुझाव मांगे और आगामी चुनाव के लिए जुट जाने के लिए कहा।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव डा.चंदन यादव ने पदाधिकारियों को उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि आप लोगों की मेहनत की वजह से ही 2018 में बहुमत की सरकार बनाई है इसे बरकरार रखते हुए 2023 में और अधिक विधानसभा की सीटें जीताकर कांग्रेस की सरकार बनानी है। पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस का परचम लहराना है और यहां के कांग्रेस के प्रत्याशी को विजयी बनाना है। इस हेतु प्रदेश में दोबारा कांग्रेस की सरकार सत्तासीन हो कार्यकर्ता निष्ठा से काम करें। उन्होंने आगे कहा कि यह शहर जिला कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक का आयोजन का मुख्य उद्देश्य प्रमुख पदाधिकारियों को आने वाले चुनाव को लेकर बूथ स्तर तक कार्यक्रमों का निर्धारण और संगठन में कसावट लाने और विधानसभा चुनाव तक मोर्चा प्रकोष्ठों के कार्यक्रमों की रूपरेखा को अंतिम रूप देना है।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदेश महामंत्री शहर कांग्रेस प्रभारी अरूण सिसौदिया ने उपस्थित पदाधिकारियों, मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशा-निदेर्शों से अवगत कराते हुए कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने व लोगों को अधिक से अधिक लाभ मिले इस हेतु कार्य करना हर कार्यकर्ता का प्रमुख दायित्व है। पुराने कांग्रेसजनों को फिर से सक्रिय करने को लेकर जिम्मेदारी देने की बात कहीं है।

बैठक में उपस्थितजनों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्देशित सभी कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक संपन्न करते हुए संगठन के कार्यकर्ता संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए बूथ स्तर तक शासन की योजनाओं को पहुंचा रहे है और अधिक से अधिक लोगों को कांग्रेस की विचारधारा से जोडने में सफल हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button