‘हैरी पॉटर’ फेम एक्‍टर डेनियल रैडक्‍ल‍िफ बने पिता, बच्‍चे संग सामने आई पहली तस्‍वीरें

हॉलीवुड
'हैरी पॉटर' फेम एक्‍टर डेनियल रैडक्लिफ के घर किलकारी गूंजी है। उनकी पार्टनर एरिन डार्के ने बच्‍चे को जन्‍म दिया है। यह कपल पहली बार माता-पिता बने हैं। डेनियल की टीम ने बच्चे के जन्म की पुष्टि की है। लेकिन अभी तक यह नहीं बताया गया है कि यह बेटा है या बेटी। न्यूयॉर्क शहर में डेनियल और एरिन को बच्‍चे के साथ देखा गया। दोनों स्‍ट्रोलर पर बच्‍चे को ले जाते दिखे हैं, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। डेनियल की लॉन्‍ग टाइम पार्टनर एरिन एक राइटर हैं।

डेनियल रैडक्लिफ और एरिन डार्के की बच्‍चे के साथ तस्‍वीर सामने आते ही फैंस की खुशी का ठ‍िकाना नहीं है। पपराजी के साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ फैन पेज ने कपल की ताजा तस्‍वीरें शेयर की हैं। इसमें डेनियल को एक नीली टोपी और काले रंग का फेसमास्क लगाए हुए देखा जा सकता है। वह ग्रे कलर की हुडी और ग्रे पैंट में स्‍ट्रोलर पकड़े नजर आ रहे हैं। जबकि उनके साथ एरिन हरे रंग के कोट और टैन बूट्स के साथ काली टी-शर्ट और नीली जींस में दिख रही हैं।

फैंस बोले- हैरी पॉटर के चेहरे पर झलकने लगी है उम्र
डेनियल और एरिन की इन तस्‍वीरों पर जहां फैंस बधाइयां दे रहे हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मैं उनके लिए बहुत खुश हूं! मेरी भावना कहती है कि उनका बच्‍चा लड़का है।' एक अन्य ने ट्वीट में यूजर ने लिखा है, 'क्‍या मैं इतना बूढ़ा हो गया! हमारे हैरी पॉटर का एक बच्चा है।' एक अन्य यूजर ने भी लिखा है कि तस्‍वीर देखकर यही लग रहा है कि हैरी पॉटर पर अब उम्र झलकने लगी है।

साल 2013 से एक-दूसरे के साथ हैं डेनियल और एरिन
डेनियल और एरिन की मुलाकात साल 2013 में 'किल योर डार्लिंग्स' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म में डेनियल ने एक कवि एलन गिन्सबर्ग की भूमिका निभाई थी। दोनों बीते 10 साल से साथ हैं। बीते महीने मार्च 2023 में ही यह खबर सामने आई थी कि यह खूबसूरत कपल जल्‍द पैरेंट्स बनने वाला है। जबकि पिछले साल डेनियल ने 'न्यूजवीक' से कहा था, 'मैं चाहता हूं कि मेरा बच्चे पर्दे के पीछे रहकर फिल्म इंडस्‍ट्री में काम करे। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे, अगर और जब भी हों… वो इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा बनें। मैं उन्हें फिल्म के सेट के आसपास रखना पसंद करूंगा… अगर वो ऐसा करते हैं तो मुझे अच्छा लगेगा।'

2001 में 12 साल की उम्र में पहली बार बने थे हैरी पॉटर
डेनियल रैडक्लिफ को हैरी पॉटर फ्रेंचाइजी ने सबसे अध‍िक पॉपुलैरिटी दी। वह फिल्‍म सीरीज में लीड रोल में रहे हैं। डेनियल तब महज 12 साल के थे, जब उसे 2001 में वह 'हैरी पॉटर एंड द फिलोसोफर्स स्टोन' में नजर आए थे। फिल्‍म में उन्‍हें गोल चश्‍मा लगाए, क्‍यूट से जादूगर के रूप में देख दुनिया दीवानी हो गई थी। जेके रोलिंग की लिखी हैरी पॉटर किताबों पर अब तक आठ फिल्में रिलीज हुई हैं।

'द मार्वेलस मिसेज मैसेल' में नजर आई थीं एरिन
डेनियल ने 2022 की बायोपिक 'वेयर्ड: द अल यांकोविच स्टोरी' में वेयर्ड अल यांकोविच की भूमिका निभाई और इसके लिए उन्‍हें बाफ्टा अवॉर्ड भी मिला। दूसरी ओर, एरिन डार्के को 2015 की फिल्‍म 'गुड गर्ल्स रिवॉल्ट' के लिए पहचाना जाता है। वह नेटफ्ल‍िक्‍स की वेब सीरीज 'द मार्वेलस मिसेज मैसेल' में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button