लियाम लिविंगस्टोन को लेकर हरभजन सिंह का झूठा बयान हुआ वायरल? भज्जी ने निकाली भड़ास

नई दिल्ली

पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) आईपीएल 2023 से बाहर हो गई है। पंजाब को अपने आखिरी लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पीबीकेएस ने टॉस गंवाने के बाद 188 रन का लक्ष्य रखा, जिसे आरआर ने दो गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। पंजाब का शीर्षक्रम सस्ते में ढह गया, जिसके बाद उसे मध्यक्रम के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन से काफी उम्मीदें थीं। लेकिन दिल्ली के खिलाफ 94 रन की पारी खेलने वाले लिविंगस्टोन राजस्थान के विरुद्ध 13 गेंदों में 9 रन ही बना सके। उन्हें सातवें ओवर में ननवदीप सैनी ने बोल्ड किया।

हालांकि, लिविंगस्टोन का बोल्ड होने के बाद जो रिएक्शन था, वो हैरान करने वाला था। अक्सर मैच में खिलाड़ी आउट होने पर निराश और दुखी नजर आते हैं मगर लिविंगस्टोन मुस्कुराते हुए दिखे। लिविंगस्टोन की हंसी क्रिकेट फैंस को बहुत खल रही है। फैंस जहां सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं वहीं आईपीएल में कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और यूसुफ पठान को लेकर एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें दावा किया गया कि दोनों ने जब स्क्रीन पर लिविंगस्टोन को मुस्कुराते हुए देखा तो नाराजगी जताई।

अभिषेक ओझा के ट्वीट के मुताबिक, पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने कहा, ''अगर हम पंजाब किंग्स के कोच, कप्तान या मेंटॉर होते तो उसे फिर कभी नहीं चुनते।'' वहीं, हरभजन ने अभिषेक के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। हरभजन ने भड़ास निकालते हुए कहा कि उनका नाम लेकर जो कुछ कहा जा रहा है, वो सही नहीं। हरभजन ने लिखा, ''प्लीज, ट्वीट करने से पहले फिर से सुनिए कि किसने क्या कहा मिस्टर।''

मैच की बात करें तो लिविंगस्टोन के पवेलियन लौटने के बाद के बाद सैम करन, जितेश शर्मा और शाहरुख खान ने शानदार बल्लेबाजी की और पंजाब को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। करन ने 31 गेंदों में नाबाद 49, जितेश ने 28 गेंदों में 44 और शाहरुख ने 23 गेंदों में नाबाद 41 रन की पारी खेली। करन और शाहरुख ने छठे विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की। दूसरी ओर, राजस्थान के लिए यशस्वी जायसवाल (36 गेंदों में 50), देवदत्त पडिक्कल (30 गेंदों में 51) और शिमरोन हेटमायर (28 गेंदों में 46) का बल्ला चला। ध्रुव जुरेल (10 गेंदों में 6) आरआर को जिताकर लौटे। उन्होंने विजयी छक्का लगाया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button