प्रियंका चोपड़ा पर 16 साल की उम्र में पिता ने लगाई थी कई पाबंदियां

न्यूयॉर्क

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2023 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इवेंट में एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनके अरबों के डायमंड नेकलेस ने सुर्खियां बटोरी। अब एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब वो 16 साल की थी तो उनके पिता ने उन पर कई पाबंदियां लगाई थी।

यहां तक कि उन्होंने घर की खिड़कियों को भी ढक दिया था। एक्ट्रेस ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि रात को एक लड़का उनकी बालकनी में कूद गया था, जिसके बाद उनके पिता अशोक चोपड़ा परेशान हो गए थे। द हॉवर्ड स्टर्न शो में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, "मेरे पिता बेहद घबराए हुए थे, क्योंकि उन्होंने 12 साल की चोटी वाली एक बच्ची को अमेरिका भेजा था और कूल बनने के चक्कर में मैंने वहां अपने बाल काट दिए थे, केवल वही एक काम मैंने किया था।

मैंने अमेरिकी हर्मोन्स और वहां के टेस्ट के साथ भारत में वापसी की।" प्रियंका को मिल रही अटेंशन से उनके पिता इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने बेटी को जींस छोड़ सलवार कमीज पहनने का फरमान सुना दिया था। यहां तक कि कहीं अकेले आना-जाना भी बंद कर दिया था। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "जब मैं भारत के छोटे से शहर में वापस लौटी तो मैं ऐसी थी हर कोई नोटिस करता था। अमेरिकी हाई स्कूल में लड़के मेरे पीछे-पीछे घर आए थे। एक तो रात को मेरी बालकनी में भी कूद गया था। जिसके बाद मेरे पिता पागल हो गए थे और उन्होंने खिड़कियों पर बार लगाने का फैसला किया।

खुद पर लगी पाबंदियों के बारे में बताते हुए प्रियंका ने कहा, "मेरे पिता ने मेरी सारी जींस जब्त कर ली और मुझे ढीले कपड़े या फिर इंडियन सूट पहने के लिए कहा। मेरे पास एक ड्राइवर था जो मुझे हर जगह ले जाता था, वो बहुत डरा हुआ था, लेकिन फिर मेरा करियर बन गया। मुझे अपने पिता के लिए बहुत बुरा लगता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button