फास्ट्रेक ने ऑटोमैटिक वॉच कलेक्शन को किया लॉन्च

नई दिल्ली

Fastrack ने अपनी पहली ऑटोमैटिक वॉच कलेक्शन को लॉन्च कर दिया है। Fastrack Automatics के साथ कंपनी ने क्लासिक लुक पसंद करने वाले यूजर्स को टारगेट किया है। इस कलेक्शन में कई वॉचेज एड की गई हैं जो क्राफ्ट और फास्ट्रैक के फैशन स्टाइल को कैरी करती हैं।

इस कलेक्शन में हर एक वॉच हाई-क्वालिटी टाइटन ऑटोमैटिक मूवमेंट के साथ आती है। इसका मतलब यह है कि अगर आप इस वॉच को इस्तेमाल करते रहते हैं तो यह चलती रहेगी, कभी रुकेगी नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तरह की ऑटोमैटिक वॉच हाथ के मूवमेंट्स से चलती है।

Fastrack Automatics में पुरुषों के लिए 3 वेरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं। इनमें मल्टी-लेयर स्केलेटल डायल दिया गया है। इसमें हाई-क्वालिटी लेदर स्ट्रैप और प्रीमियम लाइनिंग दी गई है। इन वेरिएंट्स की कीमत 9,995 रुपये है।

कंपनी 2 वेरिएंट्स गर्ल्स के लिए भी लेकर आई है। ये स्टेनलेस स्टील केसेस और दो पॉपुलर कलर्स- क्लासी रोज गोल्ड और बोल्ड ब्राउन में स्ट्रैप्स लेकर आई है। वॉच फैसेज स्केलेटल कटआउट लुक के साथ दिए गए हैं। इनकी कीमत 8,995 रुपये है।

ऑटोमैटिक वॉच कलेक्शन की कीमत 8,995 रुपये से शुरू है और ये खरीदने के लिए सभी Fastrack स्टोर्स, टाइटन वर्ल्ड स्टोर्स, ऑनलाइन पार्टनर Myntra पर उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button