सपना चौधरी क्या सच में करा देती हैं बवाल

मुंबई।

कलाकार बहुत होते हैं, कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी बहुत होती है। आपने कई कलाकारों के फैंस की दीवनगी भी देखी होगी, लेकिन अगर कलाकार के आने पर बवाल हो जाए, पुलिस को लाठियां चलानी पड़े, तो आप समझ सकते हैं कि ये कलाकार कोई खास ही होगा। हम जिस कलाकार की बात कर रहे हैं वो एक सिंगर हैं, डांसर हैं और बेहद लाजवाब परफॉर्मर हैं और लोग उन्हें देसी क्वीन कहना पसंद करते हैं। 

बात कर रहे हैं तेरी आंख्या का ये काजल, लत लग जाएगी, चटक-मटक, मत छेड़ बलम जैसे कई हिट गाने दे चुकीं सपना चौधरी की, जिनको लोग बार बार देखना और सुनना पसंद करते हैं। सपना चौधरी हरियाणी की देसी क्वीन, जिनके गानों के साथ फैंस उनके लटके-झटको को देखने के बेकरार रहते हैं। सपना वो कलाकार हैं, जिन्होंने छोटी सी उम्र से मेहनत की और नाम कमाकर आज यहां पहुंची हैं। उन्हें आज सिर्फ हरियाणा या चंडीगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत के साथ विदेशों में भी लोग जानते हैं।  सपना को लेकर कहा जाता है कि वह जहां जाती हैं, वहां बवाल करा देती हैं। उन पर आरोप ये भी हैं कि उन्होंने फैंस को गाली दी। इतना ही नहीं कहा जाता है कि सपना इतनी मुंहफट है कि लोगों को सरेआम सुना देती हैं। सपना ने खुद इन सवालों को जवाब देते हुए बताया था कि आखिर सच क्या है।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इन सारे सवालों का जवाब दिया था। उनसे जब पूछा गया कि वो जहां जाती हैं वहां बवाल करा देती हैं? इस सवाल पर मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि मैं बवाल नहीं कराती। लोग मुझे पसंद करते हैं, ये मेरे लिए बड़ी बात है। लेकिन सच ये है कि कई बार लोगों की भीड़ से मैं भी परेशान हो जाती हूं, क्योंकि जब आराम से बैठकर वो कार्यक्रम नहीं देखते तो बुरा लगता है। उन्होंने कहा, कई बार ये गलती मैनेजमेंट की भी होती है।फैंस को गाली देने के एक वाक्ये को याद करते हुए उन्होंने बताया कि अगर उस दिन उनके गार्ड्स उन्हें नहीं रोकते तो कई लड़को की वह पीटाई लगाने वाली थीं। उन्होंने कहा कि अगर आप कहते हैं कि आप फैन हैं तो आपको ये पता होना चाहिए कि आपके लिए हम और हमारे लिए आप क्या मायने रखते हैं।

उन्होंने कहा कि उस दिन ये वो लोग थे, जिन्हें घर में इज्जत मिलती नहीं है और बाहर उनको लड़की की इज्जत नहीं करनी आती। उन्होंने कहा कि ये यहीं भाषा समझते हैं। उन्हें काफी देर से कहा जा रहा था कि गाड़ी के पीछे मत आइए, क्योंकि चोट लग सकती है। इसके बाद भी वह नहीं मानें और बाद में मैं निकली और बताया कि वो क्या डिजर्व करते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने गाली दी। क्योंकि ये नॉर्मल फैंस नहीं थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button