क्रिकेटर प्रवीण कुमार की कार को कैंटर ने टक्‍कर मारी, बेटे संग बाल-बाल बचे

मेरठ
भारतीय क्रिकेट टीम के अहम सदस्‍य रह चुके क्रिकेटर प्रवीण कुमार मंगलवार देर रात एक हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार कैंटर ने उनकी कार को जोरदार टक्‍कर मार दी। दुर्घटना में प्रवीण कुमार और उनका बेटा बाल बाल बच गया। भीड़ ने कैंटर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस हादसे में प्रवीण कुमार की कार क्षतिग्रस्‍त हो गई है। यह हादसा थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कमिश्नरी चौराहे पर हुआ है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बागपत रोड स्थित मुलतान नगर निवासी प्रवीण कुमार मंगलवार रात अपनी डिफेंडर गाड़ी से पांडव नगर की तरफ से आ रहे थे। कमिश्‍नर आवास के पास सामने से आ रहे कैंटर ने उनकी कार को टक्‍कर मार दी। एसपी सिटी पीयूष कुमार ने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया है। हादसे में प्रवीण कुमार और उनका बेटा सुरक्षित है।

आखिरी बार 2012 में खेले थे

आपको बता दें कि प्रवीण कुमार ने आखिरी बार वर्ष 2012 में भारतीय टीम के लिए खेला था। वह स्‍लॉग ओवरों में प्रमुख गेंदबाज की भूमिका को निभाते थे। वर्ष 2008 में भारतीय टीम ने जब ऑस्ट्रेलिया में सीबी सीरीज जीती थी, तो उसमें भी प्रवीण कुमार की गेंदबाजी ने अहम भूमिका निभाई थी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रवीण कुमार को भारतीय टीम से 68 वनडे, 10 टी20 और 6 टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला है. इसमें प्रवीण ने वनडे में 77, टी20 में 8 और टेस्ट में 27 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा 119 आईपीएल मैचों में प्रवीण कुमार के नाम पर 90 विकेट दर्ज हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button