CM भूपेंद्र पटेल के इकलौते बेटे को ब्रेन स्ट्रोक, करनी पड़ी इमरजेंसी सर्जरी

अहमदाबाद
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के इकलौते बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक (brain stroke) हुआ है। अनुज का  अहमदाबाद के ही बड़े अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने रविवार देर शाम इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल की रविवार को ब्रेन स्ट्रोक (brain stroke) के बाद सर्जरी की गई और उनकी अब हालत स्थिर है।

अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन में कहा, ''मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज पटेल को ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद रविवार दोपहर 2:45 मिनट पर के.डी. अस्पताल में भर्ती कराया गया। अनुज की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत उनकी सर्जरी की गई।''

हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, अनुज की सर्जरी सफल रही है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें सीनियर एक्सपर्ट डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में रखा गया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के पिता का नाम रजनीकांत भाई पटेल है। भूपेंद्र पटेल की पत्नी का नाम हेतल पटेल है। उनके परिवार में बेटे अनुज पटेल है। भूपेंद्र पटेल की बहु का नाम देवांशी पटेल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button