चाइल्ड एक्टर अजिंक्य और अदनान के बीच आफ-स्क्रीन भी है प्यारा-सा रिश्ता

मुंबई

अपने 100 सफल एपिसोड्स पूरे कर चुके सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘कथा अनकही’ ने अपने शानदार सफर में आगे बढ़ते हुए एक दिलचस्प कहानी और अपने-से लगने वाले किरदारों के साथ दर्शकों का मन मोह लिया है। अदनान खान और अदिति देव शर्मा की लीड भूमिकाओं से सजा यह शो दर्शकों को पछतावे से जन्मी एक दिल छू लेने वाली लव स्टोरी दिखा रहा है, जिसमें विआन और कथा अपनी-अपनी जिंदगी की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

इस शो के वर्तमान ट्रैक में कथा के बेटे आरव (अजिंक्य मिश्रा द्वारा अभिनीत) और विआन के बीच बड़ा खूबसूरत रिश्ता दिखाया जा रहा है, जहां कथा इस बात से अनजान है कि दरअसल विआन ही आरव के बैटमैन का रॉबिन है। अपने आॅन-स्क्रीन रिश्ते की तरह अदनान और अजिंक्य के बीच असल जिÞंदगी में भी रॉबिन और बैटमैन जैसा रिश्ता है। हाल ही में अदनान ने अजिंक्य के टैलेंट और काम करने के तरीके की तारीफ करते हुए कहा, जिस तरह से अजिंक्य एक्टिंग करते हुए अपने सीन में भावनाएं सामने लाता है, वह मुझे बहुत अच्छा लगता है।

वो बहुत जल्दी चीजों को समझता है और तुरंत उन पर अपनी रिएक्शन्स देता है, जो कि इतने यंग एक्टर के लिए कमाल की बात है। मैं उसे चाइल्ड एक्टर नहीं मानता, क्योंकि वो बेहतरीन परफॉर्मर है और कभी-कभी तो वो भी मुझे एक्टिंग के बारे में कुछ नया सिखाता है। वो एक प्रतिभाशाली बच्चा है, जिससे मुझे भी चीजों को बेहतर करने के लिए अक्सर एक नया नजरिया मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button