शादी समारोह से लौट रहे बोलेरो की ट्रक से भीषण टक्कर, 11 की मौत

 

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बुधवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां के बालोद में बोलेरो कार ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई. इनमें से 10 एक ही परिवार के थे. मरने वालों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है. ये सभी लोग शादी में शामिल होने जा रहे थे.

हादसा कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास हुआ. बताया जा रहा है कि परिवार धमतरी के सोरम गांव से बोलेरो में सवार होकर शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहा था. लेकिन बीच में ही एक्सीडेंट हो गया. हादसे में मरने वालों में दो बच्चे और 5 महिलाएं भी शामिल हैं.

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बुधवार रात ये हादसा हुआ. इस हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है. ये सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहे थे. टक्कर इतनी तेज थी कि 10 लोगों की मौत पर ही मौत हो गई. जबकि एक की अस्पताल के जाते वक्त जान चली गई. उन्होंने बताया कि सभी के शवों को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उधर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई है और बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

मुख्यमंत्री ने सड़क हादसे पर दुख जताया
हादसे के बाद सभी की बॉडी को पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया है. दूसरी तरफ पुलिस हादसे के कारण तलाशने में जुटी है. आखिर इस हादसे के लिए कोई जिम्मेदार है. वहीं राज्य के मुख्यमंत्री ने हादसे की सूचना मिलते ही दुख जताया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 11 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की भी शामिल है .ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति और उनके परिवारजनों को हिम्मत दे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button