गजनी 2 के साथ जल्द कमबैक करेंगे आमिर खान

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक ले रखा है। उनकी बैक टू बैक आई फिल्में बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह पिट गईं। पहले 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' फिर 'लाल सिंह चड्ढा' इन दोनों ही फिल्मों की असफलताओं ने फैंस का भी दिल तोड़ दिया। जिसके बाद ही आमिर ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया।

लेकिन अब लगता है कि उन्होंने भी शाहरुख खान की राह पर चलने का फैसला कर लिया है। इसी बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म से भी हाथ पीछे खींच लिए हैं।  आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के आने से पहले निर्देशक आर एस प्रसन्ना की अगली फिल्म के लिए हाथ मिला लिया था। लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इस प्लान को भी होल्ड पर डाल दिया है। फिलहाल एक्टर ने इस फिल्म के साथ अब बतौर एक्टर नहीं सिर्फ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर अपनी अगली फिल्म के लिए काफी सतर्कता से आगे बढ़ना चाहते हैं। इस बीच खबर है कि आमिर खान इन दिनों साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद के साथ मिलकर अगली फिल्मों पर चर्चा कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ गजनी 2 को लेकर भी एक विचार साझा किया है। जाहिर है कि आमिर पिछले काफी समय से साउथ सिनेमाई दुनिया के सितारों के साथ मिलकर कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। जिसका इशारा उनकी हालिया साउथ की ओर हुईं लगातार विजिट से मिलता है गौरतलब है कि फिल्म गजनी में आमिर खान ने बिजनेसमैन संजय सिंघानिया का किरदार काफी शिद्दत से निभाया था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। निमार्ता अल्लू अरविंद ने संजय सिंघानिया के इसी किरदार को आगे लेकर गजनी 2 की भूमिका बनाई है। जिसके लिए सुपरस्टार आमिर खान से चर्चा चल रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्दी ही इसे लेकर मेकर्स एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button