सचिन के साथ फोटो पोस्ट कर कैफ ने लिखा, भगवान कृष्ण के साथ उनका सुदामा

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह प्रख्यात क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश रणजी टीम के पूर्व कप्तान कैफ ने सोशल मीडिया एकाउन्ट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ खड़े हैं। मोहम्मद कैफ ने इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा है- भगवान कृष्ण के साथ मेरा सुदामा पल।
'गॉड ऑफ क्रिकेटÓ के नाम से मशहूर सचिन के साथ कैफ ने इस फोटो के कैप्शन की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। अनंत नाम के एक यूजर ने लिखा, शानदार, आपकी आत्मीयता देख काफी अच्छा लगा। राहुल नाम के एक यूजर ने लिखा, दिग्गज के साथ आपकी नम्रता देख काफी सम्मान से भर दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा आपको सलाम। सन 2018 में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले कैफ को भारत के शानदार फील्डरों में गिना जाता है। 
उन्होंने नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में 13 जुलाई 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में विजई पारी खेली थी और भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका अदा की। उनके नाम 125 वनडे में 2753 रन दर्ज हैं। वहीं, टेस्ट में उन्होंने 13 मैचों में 624 रन बनाए। कैफ की कप्तानी में भारत 2000 में अंडर-19 वल्र्ड चैंपियन बना था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button