राहुल गांधी … इस संकट में कमियां निकालने के अलावा  क्या किया : डॉ  मिश्रा

भोपाल (विशेष प्रतिनिधि)। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी और उनकी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जब देश संकट में है केंद्र व राज्य सरकारों के साथ आम व्यक्ति भी इससे कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रहा है तब राहुल गांधी व उनकी पार्टी मात्र राजनीतिक बयानबाजी कर सिर्फ कमियां निकालने का काम कर रही है।इस संकट की घड़ी में उन्होंने या उनकी पार्टी ने क्या किया।वह भी तो देश वासियों को बताए।

बता दे की कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट के बाद डॉ. मिश्रा की यह तीखी प्रतिकिया सामने आई है। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि इस महामारी के समय जब पूरा देश संकट में है तब राहुल बाबा ओर उनकी कांग्रेस रोज सुबह से शाम तक मोदी सरकार को कोसने के अलावा कोई काम नही कर रही। उन्होंने राहुल गांधी से पूछा है कि उन्होंने और उनकी पार्टी ने इस संकट की घड़ी में ट्वीटर पर केंद्र व प्रधानमंत्री  मोदी को कोसने के अलावा कोई कार्य नहीं किया है।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को समझना चाहिए कि यह समय संकट का है जिसका मिल- जुलकर सामना करना है। यह समय राजनीति करने का नहीं है। हालात खराब है लेकिंन नियंत्रण के प्रयास जारी है। छत्तीसगढ़,राजस्थान और महाराष्ट्र में तो कांग्रेस की सरकारें ही है। वहा के हालात भी खराब है तो क्या वह उन सरकारों को भी नकारा कहेंगे।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा कर रहे लगातार जनसंपर्क।आसनसोल उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी कृष्णेंदु मुखर्जी के लिए मांगा जनसमर्थन।भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं बंगाल सहप्रभारी अरविंद मेनन भी हैं साथ।

 जनसंपर्क में उमड़ी भीड

  मध्य प्रदेश के गृहमंत्री एवं राड़बंग प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा आज आसनसोल उत्तर के भाजपा प्रत्याशी कृष्णेन्दु मुखर्जी के लिए जन संपर्क करने पहुंचे जैसे-जैसे जनसंपर्क आगे बढ़ता गया, वैसे-वैसे लोग लगातार जुड़ते चले गए। लोगों में उत्साह देखने को मिला। डॉ.मिश्रा बड़ी गर्मजोशी और उत्साह के साथ लोगों से भाजपा प्रत्याशी के लिए भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

  *कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर* आज अचानक डॉ.मिश्रा ने आसनसोल उत्तर विधानसभा के प्रत्याशी के लिए जन समर्थन मांगने का निर्णय लिया और वहाँ जा पहुंचे जहां पर आसनसोल उत्तर प्रत्याशी कृष्णेन्दु मुखर्जी प्रचार कर रहे थे । मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अरविंद मेनन जी को पाकर युवा कार्यकर्ता बेहद खुश दिखे। राड़बंग जोन में डॉ मिश्र  युवाओं के बीच अत्यधिक प्रिय हैं  उसी का परिणाम है कि युवा लगातार भाजपा से जुड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button