प्रैक्टिस में लंगड़ाते हुए दिखाई दिए CSK के कप्तान एम.एस. धोनी

नई दिल्ली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले ही बड़ा झटका लगते दिख रहा है। टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी को चेपक स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान लंगड़ाते हुए पाया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, धोनी के बाएं पैर में चोट हो सकती है। IPL 2023 में चेन्नई को ओपनिंग मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है।

थोड़ा लंगड़ाकर चल रहे थे एमएस धोनी

स्टार स्पोर्ट्स की मानें तो 'कैप्टन कूल' नेट प्रैक्टिस में जाने को लेकर बहुत उत्साहित नहीं थे। वह अपने बाएं पैर को संभालकर चल रहे थे। इस पर पैर पर उन्होंने नीकैप भी पहनी थी। जब वह चल रहे थे तो पता चल रहा था कि वह थोड़ा लंगड़ा रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया। टीम के प्रैक्टिस सेशन देखने के लिए स्टेडियम में फैंस की एंट्री थी।

गुजरात से है पहली भिड़ंत

काफी शोर के बाद धोनी संभलकर दौड़ते नजर आए। इस बीच खबर है कि वह दौड़ते हुए रुक गए थे और फिर कुछ असहज नजर आए थे। अगर इस खबर में थोड़ी भी सच्चाई है तो चेन्नई के लिए यह बड़ा झटका साबित होगा। धोनी टीम के सबसे बड़े X फैक्टर हैं। उनका मैदान पर होना ही टीम के लिए काफी प्रभावी होता है। CSK 31 मार्च को अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL 2023 के सीजन ओपनर में गुजरात लायंस से भिड़ेगी।

धोनी की गैरमौजूदगी में कौन होगा कप्तान?

अगर धोनी चोट की वजह से नहीं खेलते हैं तो इसकी संभावना है कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स या रुतुराज गायकवाड़ को कप्तानी का मौका मिला। टीम में रविंद्र जडेजा हैं, जिन्हें पिछले सीजन की शुरुआत में कप्तान बनाया गया था, लेकिन प्रदर्शन खराब होने के बाद वह हट गए थे। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी 2023 संस्करण के बाद आईपीएल से संन्यास ले लेंगे, उनके पूर्व भारत और सीएसके टीम के साथी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने संकेत दिया है कि स्टार क्रिकेटर अपनी फिटनेस और प्रदर्शन के आधार पर 2023 से आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button