कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ : ट्रांसजेंडर सायशा शिंदे ने सुनाई आपबीती

कंगना रनौत होस्टेड शो 'लॉकअप' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। OTT प्लेटफॉर्म MX PLAYER पर प्रसारित किए जा रहे इस शो में जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रही है और अब शो के हालिया एपिसोड में एक और चौंकाने वाला खुलासा कर दिया गया है। 'लॉकअप' में ट्रांसजेंडर सायशा शिंदे ने उस वक्त को याद किया जब वह एक ऐसे शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं जो उन्हें मेंटली और फिजिकली एब्यूज किया करता था। सायशा ने पायल रोहातगी और पूनम पांडे के साथ बातचीत में अपनी निजी जिंदगी के साथ जुड़े तमाम चौंकाने वाले किस्सों का खुलासा किया।
पूनम पांडे ने हाल ही में बताया था कि किस तरह वह 4 साल तक एक एब्यूसिव रिलेशनशिप में थीं और खुशी-खुशी चेहरे पर मेकअप लगा लिया करती थी ताकि चेहरे पर उन काले निशानों पर मेकअप लगा लिया करती थी और ऐसे बात करती थी जैसे कुछ भी नहीं हुआ है। पूनम की बातें सुनकर पायल रोहातगी ने कहा था कि भारतीय सेलेब्रिटीज डॉमेस्टिक वॉयलेंस को लेकर बहुत मुखर नहीं हैं और फिर सायशा ने अपनी जिंदगी का वो काला सच शेयर किया जिसने सभी को हिलाकर रख दिया।
सायशा ने कहा, मुझे भी एक रिलेशनशिप में एब्यूज किया गया था। ये फिजिकल एब्यूज नहीं था लेकिन मेंटल लेवल पर ये बहुत ही अलग स्तर का एब्यूज था। उसने मुझे बहुत बुरा महसूस कराया जैसे मैं कोई बहुत बेमतलब की चीज हूं। वो मेरे दरवाजे के बाहर खड़ा रहता था और इंतजार करता था कि कोई आएगा और मैं उसका फायदा उठा लूंगा। मान लीजिए अगर मैंने उसे चीट करने की कोशिश की तो वह मुझे रंगे हाथों पकड़कर इसका इस्तेमाल मेरे ही खिलाफ करता था।
सायशा ने बताया कि वह टेरेस पर चढ़ जाता था और पाइपलाइन लटककर बाथरूम के रोशनदान खोल लेता था। अगर मैं मास्टरबेट करती थी तो वह मुझे देख लेता था और फिर इसे मेरे ही खिलाफ इस्तेमाल करता था। बता दें कि सायशा एक फैशन डिजाइनर हैं जिन्होंने कंगना रनौत, करीना कपूर खान, सनी लियोनी, श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने साल 2021 की मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के लिए गाउन भी डिजाइन किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button